Saturday 1 December 2012

PM ka chunav seedha janta kre

me JITENDRA PUNIYA aj 1-12-2012 ko govt se mang krta hu ki

PrimeMinister(PradhanMantri) ka chunav seedha janta kare, jese ki america me president ka hota h, to loktantra or majbut hoga or majbut PM milega desh ko.

govt. bhi 5 sal tak bina kisi k dabav me aaye ache decision legi or desh ka vikas b ab se jyada hi hoga.

me chahta hu ki desh ka PM ham(people of india) chune na ki Sonia Gandhi, RSS or Nitin Gadkari ya koi regional party k leaders

-- janta dwara PM chune jane wale Candidate ke liye sharte

1. Desh ki national parties hi apne ummidwar utar sakti ho

2. koi gathbandhan jo national party jitna % vote bank rakhta ho...sirf inhi partiyo / gadhbandhan k pas ummidwar khade krne ka adhikar ho

3. Parties k liye fix vote % rakh do ki jinke pas is se jyada vote % ho (pichle elections me) vo hi apna candidate utar sakti ho
jese 10% jis se ki 4-5 candidate hi medan me ho or jyada bheed na ho

Apni ray de is bare me

admin - Jitendra Puniya

No comments:

Post a Comment

डॉ कलाम को श्रद्धांजलि

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम (Avul Pakir Jainulabdeen Abdul Kalam ) का जन्म 15 October 1931 को तमिलनाडु के Rameswaram में हुआ । इन्होंने 1960 ...